रविवार, 12 नवंबर 2023

Playboy Germany की Miss Dezember 2023

हम Playboy का 70वां जन्मदिन हमारी Miss Dezember की शाश्वत सुन्दरता के साथ मना रहे हैं: आकर्षक Ukrainian Solomia Maievska. 23-वर्षीय के लिए, यह photo-shoot एक बड़े सपने के साकार होने जैसा था. लेकिन अपने सब से बड़े सपने के बारे में उसने हमें बाद में साक्षात्कार में ही बताया.

Solomia Maievska
आयाम: 90 - 60 - 89
जन्मदिन: 17 नवंबर, 1999
जन्म स्थान: Luzk, Ukraine
निवास स्थान: Kiew
लम्बाई: 172cm

Solomia, इस अंक के साथ हम US Playboy का 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपके लिए Playboy का क्या मतलब है?

जब मैं Playboy के बारे में सोचती हूं, तो मैं खूबसूरत महिलाओं, मशहूर हस्तियों और विलासिता के बारे में सोचती हूं. एक Playmate होने पर मुझे अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस होता है.

camera के सामने नग्न होना आपको कैसा लगा?

जब आप नग्न होते हैं तो आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं होता है. मैंने अपना असली रूप दिखाया, ईमानदार और स्वतन्त्र महसूस करते हुए. बाहरी दुनिया के प्रति ईमानदार और एक महिला होने के लिए स्वतन्त्र.

modeling, नौकरी के अलावा संगीत के लिए भी धड़कता है आपका दिल...

सत्य! मेरा जन्म एक बहुत ही संगीतमय परिवार में हुआ था (हंसते हुए). मैं गायन और संगीत वाद्य-यन्त्रों से घिरी हुई बड़ी हुई हूं. जब मैं छोटी थी, मैं वास्तव में गाना चाहती थी, लेकिन मैं मंच पर जाने से डरती थी. एक किशोरी के रूप में मैंने अविश्वसनीय मात्रा में संगीत सुनना शुरू कर दिया और कई संगीत समारोहों में गई. तभी संगीत के प्रति मेरा जुनून बढ़ता गया. मैंने guitar बजाना, गाना और अपने cover गाने Instagram पर post करना शुरू कर दिया. अब मैं समय-समय पर Kiew में छोटे-छोटे कार्यक्रम प्रस्तुत करती हूं. मुझे इससे प्यार है!

आप अविश्वसनीय प्रतिभाओं वाली महिला हैं. क्या पुरुष line में लगे हैं?

मैं फिलहाल सिंगल हूं! लेकिन मेरे दिमाग में मेरे सपनों के राज-कुमार की कोई सटीक तस्वीर नहीं है. मैं उस आदमी के साथ रहूंगी जिस के लिए मेरा दिल धड़कता है.

February 2022 से आपके गृह देश Ukraine में युद्ध छिड़ा हुआ है. इससे आपको क्या होता है?

यह भयानक है. लोग मर रहे हैं. जिन लोगों को आप जानते हैं या जिन से आप सम्बन्धित हैं. इस वास्तविकता में जीना अविश्वसनीय रूप से कठिन है. दिन में तो दुनिया कुछ हद तक सामान्य रहती है, लेकिन रात में missile और drone हमलों की वजह से नींद नहीं आती. मुझे शांतिपूर्ण समय की याद आती है. लेकिन हमें अपनी आज़ादी के लिए लड़ना होगा!

आपकी सब से बड़ी इच्छा क्या है?

यह मामूली बात लग सकती है है, लेकिन जिस स्थिति में मैं रहती हूं, उसे देखते हुए मेरी सब से बड़ी इच्छा शांति है. मुझे आशा है कि दुनिया हमें नहीं भूलेगी. कृपया हमारे लिए लड़ें, हमारे लिए दान करें और कृपया हमारे बारे में बात करना बन्द ना करें!

https://www.playboy.de/women/playmate-miss-dezember-2023-solomia-maievska