बुधवार, 1 अप्रैल 2020

medley ideas

ये हवा तो चली
ये रेश्मी ज़ुल्फ़ें
****
ज़रा अहिस्ता चल
हम ने सनम को ख़त लिखा
****
प्यार करने वाले
जानूं मेरी जां
****
हम को हमीं से चुरा लो
ज़िंदा रहती हैं उनकी मुहब्बतें
****
मेरा दिल ये पुकारे आजा
हम प्यार में जलने वालों को
ऐ मेरे दिल-ए-नादां
****
जब हम जवां होंगे
वो भूली दास्तां
पर्बत के पीछे चंबे दा गांव
****
पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी
निशा, जान-ए-जां
****
फूल तुम्हें भेजा है ख़त में
कितना प्यारा वादा है
****
शायद तू मुझसे प्यार करती है
जो मुस्कराहट मुझे
****
I'd dance of my life
I wanna dance with somebody
****
हम थे जिन के सहारे
ज़िंदगी के सफ़र में गुज़र
****
निशा, जान-ए-जां
पग घुंघरू बांध मीरा
****
आ जा अब तो आ जा
आ जा सर-ए-बाज़ार तेरा
****
रहा गर्दिशों में हर दम
नसीब में जिसके जो लिखा था
भरी दुनिया में आखिर दिल
इस भरी दुनिया में
टूटे हुए ख्वाबों ने
****
शायद तू मुझसे प्यार करती है
जो मुस्कराहट मुझे
****
जलता है जीया मेरा
अब जो मिले हैं तो
****
हश, दे एक कश
मैंने तुम से कुछ नहीं मांगा
****
इक दिन बिक जाएगा
फूलों का तारों का सब का कहना है
****
धीरे धीरे से मेरी ज़िन्दगी
चुरा लिया है तुम ने जो
****
O makhna
Kisi disco mein jayen
Ucha lamba kad
****
O sanam
Dooba dooba
****
तूने मुझे बुलाया शेरां वालिए
चिट्ठी आई है
****
मर जाणी मर जाणी
love mera hit hit
dil diwana kehta hai ki
dil kya kare jab kisi se
****
Aafreen
Mere rashke nazar
dekhte dekhte
****
Oye boy oye boy charlie
कजरारे
****
ऐसी हसीन चांदनी
आंखों में हम ने आपकी
3 beats
****
क्या देखते हो, सूरत तुम्हारी
तेरे सिवा ना किसी का बनूंगा
****
सुनो ना संहेमरमर
तू ही मेरी शब है सुबह है
तेरी मेरी कहानी
आदत
चाहूं मैं या ना
****
ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे
diwana main chala
****
दो नैना और इक कहानी
aanewala pal
****
na jane kahan se aayi hai
tera bimar mera dil
****
Boom boom
Disco 82
****
तेरी चाहत के दीवाने हुए हम
चुरा के दिल मेरा गोरिया चली
****
बिन तेरे सनम मर मिटेंगे हम
प्यार का इम्तिहान हम लेंगे
****
यार बिना चैन कहां रे
प्यार में दिल पे मार दे गोली
****
खाते हैं हम कसम
गवाह हैं, चांद तारे गवाह हैं
प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है
****
john jani जनार्धन
कह दो कह दो कह दो ना
****
Mr. lova lova
नीले नीले अंबर पर चांद जब आए
****
सूरज हुआ मद्धम
चांद चुरा के लाया हूं
****
सुनो कहो कहा सुना, कुछ हुआ क्या
गिर गया झुमका, गिरने दो
****
लिए सपने निगाहों में ज़िंदगी आ रहा हूं मैं
क्या हुआ तेरा वादा
****
यार की ख़बर मिल गई, गई
मेरी उमर के नौजवानो
रिंद पोश माल गिंदने द्राए लो लो
रामा रामा रे - मैं हूं मवाली